सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुंबई/Shivsena’s stand on Presidential Election: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा सोमवार को बुलाई गई शिवसेना सांसदों की बैठक का मुख्य एजेंडा राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन को लेकर था। बैठक में मौजूद सभी 16 सांसदों ने उद्धव ठाकरे से राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू (DROUPADI MURMU) का समर्थन करने की मांग की है। शिवसेना प्रमुख-पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) इस मांग पर अगले दो दिन में फैसला ले सकते हैं।

हालांकि, शिवसेना के कई सांसदों के शिंदे गुट के साथ जाने की चर्चाओं के बीच इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा था। अब अगर उद्धव ठाकरे मुर्मू को समर्थन का ऐलान करते हैं तो भाजपा और उद्धव ठाकरे के बीच तल्खी काफी हद तक कम हो सकेगी।

शिवसेना सांसद गजानन कीर्तिकर ने बताया कि इस बैठक में लोकसभा के 16 और राज्यसभा के दो पार्टी सांसद मौजूद रहे। हालांकि बैठक में दो सांसद भावना गवली और श्रीकांत शिंदे मौजूद नहीं थे। उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में आयोजित इस बैठक में राज्यसभा सांसद संजय राउत और प्रियंका चतुर्वेदी तथा लोकसभा सांसद गजानन कीर्तिकार, विनायक राऊत, अरविंद सावंत, हेमंत गोडसे, धैर्यशील माने, श्रीरंग बरने, राहुल शेवाले, प्रतापराव जाधवी, सदाशिवराव लोखंडे, राजेंद्र गावित, राजन विचारे और ओमप्रकाश राजेनिंबालकर सहित अन्य सांसद भी पहुंचे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!