सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली/Actor Sonu sood met BJP Orgn. Gen. Secretary BL Santosh: अभिनेता सोनू सूद ने दिल्ली में बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात की है। चर्चा है कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

सोनू सूद की मुलाकात दिल्ली में बीएल संतोष के आवास पर हुई। बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद इसी साल पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मोगा सीट से विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन हार गई थीं।

कोरोना काल में लोगों की मदद कर चर्चा में आए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने पिछले साल दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। सोनू सूद से मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद की तारीफ करते हुए कहा था कि आज इतनी सारी सरकारें जो नहीं कर पा रहीं वो अकेले सोनू सूद कर रहे हैं।केजरीवाल ने बच्चों के लिए देश भर में मेंटर कार्यक्रम शुरू करने का ऐलान किया था और कहा था कि सोनू सूद हमारे ब्रांड एम्बेस्डर होंगे।उस वक्त चर्चा थी कि सोनू सूद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। बल्कि सोनू सूद की बहन पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गईं। सोनू सूद ने भी खुद भी कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!