दिल्ली मिलने गई थीं, नहीं आए, फ्लाइट में ढाई घंटे रोती हुई आईं मुम्बई

सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुम्बई/entertainment: हमेशा हंसती-मुस्कुराती फिल्म-टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर उदास हैं। इस बार राखी के चेहरे पर प्यार वाला ग्लो नहीं, बल्कि दिल टूटने वाला ग़म साफ दिखा। सवाल है कि आखिर राखी को हुआ क्या है? क्या फिर से राखी को प्यार में धोखा मिला है और बाॅय फ्रेंड आदिल खान दुर्रानी उनका दिल तोड़कर चले गये हैं?

टूट गया राखी का दिल 
रितेश से ब्रेकअप के बाद आदिल खान दुर्रानी से रिश्ता जुड़ा तो ड्रामा क्वीन राखी सावंत को जिंदगी खुशियों से भरी दिखने लगी थी। लाइफ में आदिल की एंट्री के बाद राखी सावंत दिल खोलकर हंसना-मुस्कुराना सीख गई थीं। यहां तक कि उन्होंने बॉयफ्रेंड के लिये अपना रहन-सहन भी बदल लिया था। लेकिन अब लगता है कि आदिल के साथ भी राखी की बन नहीं पा रही है। इसीलिये मुंबई एयरपोर्ट पर वो अपना दर्द शेयर करती नजर आईं।

मुम्बई एयरपोर्ट पर पिंक कलर के सूट में राखी सावंत की आंखों में दर्द झलकता दिखा। ये दर्द उन्हें आदिल ने ही दिया है। राखी कहती हैं, मैं आदिल से अब बात नहीं करूंगी। मैं उन्हीं से दिल्ली मिलने गई थी लेकिन वो नहीं आये। मेरी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है।

आदिल के इस बर्ताव की वजह से राखी सावंत बहुत दुखी हैं। बोलीं- वो दो-ढाई घंटे प्लेन में रोती हुई ही आई हूं। आंखों का काजल भी आंसुओं के साथ चेहरे पर फैल गया है। रुआंसी आंखें भी राखी के बयान की सच्चाई की गवाही दे रही थीं। आदिल को वीडियो कॉल करने की सलाह दी तो उन्होंने साफ मना कर दिया। राखी सावंत का गुस्सा बता रहा है कि वो आदिल से काफी खफा हैं। अब देखना होगा कि आदिल उन्हें मना पाते हैं, या फिर इन दोनों का रिश्ता यूं ही टूटकर बिखर जायेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!