सत्य पथिक वेबपोर्टल/फतेहगंज पश्चिमी-बरेली/death: फतेहगंज पश्चिमी विकास खंड के युवा एडीओ (आईएसबी) कैलाश #गंगवार का पेट में संक्रमण की वजह से सोमवार सुबह दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की मनहंस खबर से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

मृदु भाषी, व्यवहार कुशल एडीओ कैलाश गंगवार पड़ोसी रामपुर जिले के रहने वाले थे। ब्लाक मीरगंज में कई साल तक ग्राम #विकास #अधिकारी के पद पर रहने के बाद इसी साल 27 मई को उनकी पदोन्नति फतेहगंज पश्चिमी विकास खंड में एडीओ (आईएसबी) पद पर हुई थी।

कैलाश गंगवार ने फतेहगंज ब्लाक में जुलाई माह में एडीओ का दायित्व संभाला था। कुछ दिन डीएम द्वारा बुलाई गई मीटिंग में जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी कार्यालय में ही उनकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उनको बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पेट में इंफेक्शन काफी बढ़ जाने की वजह से 3 अक्तूबर सोमवार सुबह उनकी सर गंगाराम अस्पताल में ही उनकी मृत्यु हो गई। कैलाश गंगवार के निधन की सूचना से मीरगंज, फतेहगंज पश्चिमी समेत जिले भर के ग्राम विकास अधिकारियों और ग्राम पंचायत अधिकारियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!