सत्य पथिक वेबपोर्टल/श्रीनगर/Terroist attack on police party: श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में मंगलवार को पुलिस पार्टी पर आतंकियों के हमले में एक एएसआई शहीद हो गया जबकि दो पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है।

शहीद एएसआई की पहचान मुश्ताक अहमद के रूप में हुई है।जख्मी पुलिसकर्मियों में एक हेड कॉन्स्टेबल और एक एसपीओ अबु बकर शामिल हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में एक स्कूल के पास पुलिस की नाका पार्टी को निशाना बनाकर आतंकियों ने फायरिंग की। इसमें पुलिस के तीन जवान घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान एएसआई मुश्ताक अहमद ने दम तोड़ दिया।आतंकियों की तलाश में पुलिस सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन लॉन्च किया है।

अवंतीपोरा में कल मारे गए थे दो जैश आतंकी
पुलवामा के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने कल सोमवार को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कुख्यात आतंकी समेत दो आतंकवादियों को मार गिराया था। एडीजीपी कश्मीर के मुताबिक मारे गए आतंकियों के पास से यूएसए निर्मित राइफल, कार्बाइन, पिस्टल, अन्य आपत्तिजनक सामग्री और काफी गोला-बारूद बरामद किया गया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!