सत्य पथिक वेबपोर्टल/मीरगंज-बरेली/Attempt to rape of baby girl: कस्बा मीरगंज में पांच साल की मासूम बच्ची को अकेला देखकर युवक घर में घुस गया और बच्ची से छेड़छाड़ करते हुए रेप की कोशिश की। बच्ची के चीखने पर परिजनों-पड़ोसियों ने भागने की कोशिश कर रहे आरोपी युवक को दबोच लिया और मारपीटकर थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को मीरगंज कस्बे के मोहल्ला शिवपुरी में पांच साल की मासूम बच्ची को घर में अकेला छोड़कर माता-पिता किसी जरूरी काम से पड़ोस में ही गए हुए थे। इसी बीच एक मनचला युवक मासूम बच्ची को अकेला देख घर में घुस आया और छेड़छाड़ करते हुए बच्ची का रेप करने की भी कोशिश की। लेकिन बच्ची डरकर चीखने-चिल्लाने लगी। बच्ची की चीखें सुनकर पड़ोसी, माता-पिता और परिवार के लोग के लोग इकट्ठे हो गए।

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि चीखें सुनकर जब वह और पड़ोस के कई लोग घर पहुंचे तो देखा कि दरिंदा उसकी पांच साल की मासूम बच्ची के कपड़े निकाल रहा था। बच्ची की मां और पड़ोसियों ने दरिंदे को पकड़कर लाठी-डंडों से जमकर पीटा और पुलिस को फोन कर बच्ची के साथ घटी घटना को बताया। सूचना पर थाने से पुलिस भी पहुंच गई और आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले गई। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!