मुरादाबाद कोर्ट में पेशी के बाद पत्रकारों के सवाल पर मजाकिया अंदाज में दिया बयान
सत्य पथिक वेबपोर्टल/लखनऊ-मुरादाबाद/SP Leader Azam Khan on Lulu mall: समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता और विधायक आजम खान से आज गुरुवार को मुरादाबाद में उनकी कोर्ट में पेशी के बाद पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश के लुलु मॉल से जुड़े विवाद पर सवाल सवाल किया तो आजम खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ना तो उन्होंने लुलु मॉल देखा है ना उनको उसके बारे में कुछ पता है।

आजम खान बोले, ‘अमा हमने लुलु नहीं देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं. जो लोग माॅल में जाते हैं, उनसे पूछिए- लुलु, लोलो, टीलू, टोलो। क्या मतलब है और कोई काम ही नहीं है।’
उद्घाटन के बाद से ही चर्चा में है लुलु मॉल

लुलु मॉल लखनऊ में खुलने के बाद से ही चर्चा में है। 10 जुलाई को सीएम योगी ने ही इसका उद्घाटन किया था। उद्घाटन के तीन दिन बाद ही 13 जुलाई को लुलु मॉल का एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में कुछ लोग मॉल के अंदर नमाज पढ़ रहे थे। इस पर हिंदू संगठन नाराज हो गये।

विरोध के बाद लुलु मॉल के प्रशासन को नोटिस लगाना पड़ा था कि मॉल में पूजा या नमाज की इजाजत नहीं है। यह भी साफ किया गया था कि मॉल में काम करने वाले 80 फीसदी कर्मचारी हिंदू हैं।

बता दें कि लुलु ग्रुप के देश में पहले से चार और मॉल हैं। यह UAE का ग्रुप है। लुलु ग्रुप की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी के एमडी का नाम एम ए युसुफ अली है। ग्रुप का सालाना टर्नओवर 8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का है। इस ग्रुप का कारोबार अरब देशों खासतौर पर संयुक्त अरब अमीरात में काफी फैला हुआ है। इसका हेडक्वार्टर UAE की राजधानी अबू धाबी में है। समूह मध्य पूर्व, एशिया, अमेरिका और यूरोप में स्थित 22 देशों में काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!