सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/Chitransh Samman Samaroh: अखिल भारतीय चित्रांश महासभा के तत्वावधान में शनिवार को चित्रांश सम्मान समारोह में 400 नए सदस्यों को सम्मानित किया गया।

शहर के मनोहर भूषण इंटर कॉलेज में आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल कुमार एडवोकेट एवं विशिष्ट अतिथि डॉ. मनोज कुमार ने भघवान चित्रगुप्त की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन और पुष्पार्चन किया। समारोह का शुभारंभ भगवान चित्रगुप्त जी की वंदना से हुआ। चित्रांश महासभा द्वारा मेगा सदस्यता अभियान के तहत बनाए गए 400 सक्रिय सदस्यों को मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार सक्सेना ने सदस्यता प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

दिन भर घनघोर बारिश के बावजूद समारोह में बड़ी तादाद में मौजूद लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप सक्सेना एवं विकास चित्रांश ने किया। मुख्य अतिथि अनिल कुमार एडवोकेट ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि चित्रांश महासभा विगत 18 वर्षों से चित्रांश समाज को एकजुट करने का प्रयास कर रही है। चित्रांश महासभा ने इतनी भारी तादाद में जो सक्रिय सदस्य बनाए हैं, यह समाज को एकजुट करने का ही सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि चित्रांश समाज की एकजुटता के कारण ही उनके भाई डॉ. अरुण कुमार आज विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री हैं।

विशिष्ट अतिथि/प्रधानाचार्य डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि चित्रांश महासभा विगत काफी समय से कायस्थों के हितार्थ कार्य कर रही है। जिलाध्यक्ष राकेश सक्सेना ने शीघ्र से शीघ्र 3000 सदस्य बनाने के लक्ष्य को भी शीघ्र हासिल करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में रिंकेश चौरसिया, मनोज सक्सेना, रवि जौहरी, प्रतिभा जौहरी, संदीप सक्सेना, पंकज सक्सेना, कमलेश सक्सेना, सभासद दीपक सक्सेना, सभासद उदित सक्सेना, ममता जौहरी, पूनम सक्सेना, विवेक चित्रांश, पूनम सक्सेना, नीलम रानी, शिखा, मीनाक्षी, सीमा, नेहा, शिवांगी, प्रतिमा विसरिया आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

बरेली से अभिनय रस्तोगी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!