सत्य पथिक वेबपोर्टल/फतेहगंज पश्चिमी-बरेली/death: बृहस्पतिवार की सुबह माधौपुर गांव के पास रेलवे पुल के नीचे अप लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से कस्बे की एक बीबीए छात्रा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को बरेली भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, फतेहगंज पश्चिमी निवासी छात्रा सुमन (उम्र18 वर्ष) उत्कर्ष कॉलेज में बीबीए की दूसरे वर्ष की छात्रा थी। बुधवार को घर पर छात्रा की किसी बात को लेकर परिजनों से कहासुनी हो गई जिससे नाराज होकर गुरुवार की सुबह 7 बजे घर से कोचिंग पढ़ने जाने को कहकर छात्रा घर से निकली थी। माधोपुर गांव के पास रेलवे पुल के नीचे अप लाइन पर बरेली से रामपुर की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आकर छात्रा की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतका की शनाख्त सुमन पुत्री रिटायर्ड फौजी प्यारे लाल के रूप में हुई, जो फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव रफियाबाद के मूल निवासी हैं और कस्बे के मोहल्ला ठाकुरद्वारा में मकान बनाकर रह रहे हैं। सूचना पर पहुंचे प्यारेलाल फौजी ने बताया कि छात्रा सुमन चार बहन-भाइयों में सबसे छोटी थी। दो लड़कियों और एक लड़के की शादी हो चुकी है। छात्रा की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!