उदयपुर में जिहादियों के हाथों मारे गए कन्हैयालाल के परिवार को आर्थिक मदद का वायदा किया था

सत्य पथिक वेबपोर्टल/जयपुर-राजस्थान/threatening:
उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल के परिवार को आर्थिक मदद का वायदा करने पर बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा को पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। सांसद ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

किरोड़ी लाल मीणा ने बताया है कि उन्होंने कन्हैया लाल के परिवार को 1 महीने की सैलरी देने का वादा किया था। इसी के विरोध में कादिर अली और कुछ अन्य जिहादियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल, जून माह में राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेलर कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर दो लोगों ने उनकी निर्मम हत्या कर दी थी। कन्हैयालाल के जिस्म पर चाकू से 26 वार किए गए थे। त

बीजेपी के राज्यसभा सदस्य श्री मीणा ने आरोप लगाया कि राज्य में कांग्रेस शासन में अपराधियों के दिलोदिमाग में पुलिस और कानून का डर रह ही नहीं गया है। लेकिन कहा कि मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। जिहादियों और उन्हें शरण देने वाले राजनीतिक व्यक्तियों का पर्दाफाश करता रहूंगा। भले ही मेरी जान चली जाए। मीणा ने कहा, मुझे पहले भी धमकियां मिलती रही हैं. लेकिन मेरा मकसद सिर्फ सुरक्षा पाना नहीं है। राज्य में धमकियों का दौर रुकना ही चाहिए।पीएफआई जैसे संगठन पर प्रतिबंध वक्त की जरूरत है।

मीणा ने कहा, मुझे जो धमकी भरा पत्र मिला है, उसकी जांच होनी चाहिए। पुलिस उसकी तह तक जाकर मुझे अतिरिक्त सुरक्षा देने पर विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा, एंटी नेशनल लोगों पर सख्ती और पीएफआई जैसे संगठनों पर प्रतिबंध लगना जरूरी है। नरमी हरगिज नहीं बरती जाए।
कन्हैयालाल के हत्यारे दोनों युवकों ने हमले का वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वे पीएम नरेंद्र मोदी को भी धमकी देते नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!