सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली/politics: स्मृति ईरानी की बेटी का नाम अवैध बार मामले में घसीटने को लेकर तीखी बयानबाजियों के बीच भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला पर सोनिया गांधी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी का आरोप है। जिस पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताते हुए मानहानि का केस दर्ज कराने की चेतावनी दी है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की 18 साल की बेटी पर गोवा में अवैध बार चलाने के आरोपों पर टीवी चैनल में एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी की। इसके बाद कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा है, भविष्य में इस तरह की भाषा का प्रयोग किए जाने पर मानहानि का केस दर्ज करवाया जाएगा। 

भाजपा की महिला विरोधी सोच 
जेपी नड्डा को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि संस्कृति की बात करने वाले भाजपा के शीर्ष नेताओं और प्रवक्ताओं ने देश की सम्मानित महिलाओं, खासकर एक राष्ट्रीय पार्टी की 75 वर्षीया अध्यक्ष के खिलाफ बार-बार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। विपक्ष के नेताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना भाजपा की महिला विरोधी सोच को दर्शाता है। इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियों से देश की राजनीति का स्तर नीचे जा रहा है।

देश की महिलाओं से मांगें माफी 
कांग्रेस ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष से हमारी अपील है कि आप अपनी पार्टी के नेताओं की शर्मनाक और अभद्र बयानबाजी के लिए देश की महिलाओं से माफी मांगें, साथ ही अपने प्रवक्ताओं और नेताओं से कहें कि वे राजनीति की गरिमा को ठेस न पहुंचाएं और अभद्र भाषा से परहेज करें और राजनीति का सम्मानजनक स्तर बनाए रखें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!