सत्य पथिक वेबपोर्टल/लखनऊ/poltics: सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर का सपा से गठबंधन टूटने के बाद अब बसपा ने भी उन्हें अंगूठा दिखा बिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय कोआर्डिर्डिनेटर आकाश आनंद ने ट्वीट कर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर को गठबंधन नहीं होने का साफ इशारा कर दिया है।

अपने ताजा ट्वीट में आकाश आनंद ने राजभर का नाम लिए बिना कहा,”यूपी की पूर्व सीएम मायावती के शासन-प्रशासन, अनुशासन की पूरी दुनिया तारीफ करती है। कुछ अवसरवादी लोग बहनजी के नाम के सहारे अपनी राजनीतिक दुकान चमकाने की कोशिश करते रहते हैं। ऐसे स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है।

बताते चलें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव से गठबंधन टूटने के बाद सुभासपा प्रमुख राजभर पिछले कुछ दिनों से दलितों और पिछड़ों के मुद्दे उठाते हुए सपा को दलित विरोधी बताने में जुटे हुए हैं। भाजपा में वापसी की अटकलों के बीच मीडिया से बातचीत में उन्होंने बसपा से सुभासपा का गठबंधन करने के संकेत भी दिए थे। अब बसपा राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने यह ट्वीट कर उनके इरादों पर पानी फेर दिया है।

बता दें कि सपा से गठबंधन टूटने के बाद राजभर ने बहुजन समाज पार्टी जिंदाबाद बोलते हुए कहा था कि अब हम गठबंधन के लिए बसपा अध्यक्ष मायावती का दरवाजा खटखटाएंगे। दावा किया था कि पूर्वांचल में सुभासपा का मजबूत संगठन है। ऐसे में अगर बसपा के साथ उनके समाज का वोटर जुड़ जाएगा तो बसपा और मजबूत होकर उभरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!