भारतीय स्मार्टफ़ोन मार्केट में 10 हज़ार रुपये तक के स्मार्टफोन्स काफ़ी पॉपुलर हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिवाली सेल चल रही है और इस दौरान 10 हज़ार रुपये में आप 90Hz रिफ़्रेश रेट डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स भी ख़रीद सकते हैं.

Realme 90Hz refresh rate

हम आपको 10 हज़ार के रेंज के ऐसे ही कुछ स्मार्टफ़ोन डील के बारे में बताते हैं जिनमें 90Hz रिफ़्रेश रेट दिए गए हैं. इनकी क़ीमत ज़्यादा हैं, लेकिन सेल के दौरान इन्हें 10 हज़ार रूपये तक में ख़रीदा जा सकता है.

Realme 90Hz smartphone

Realme 7i में 64 मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा है और इसमें टोटल चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इस फ़ोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. ये फ़ोन 18 W क्विक चार्ज सपोर्ट करता है.

Realme 90Hz display smartphone

Realme 7i में Qualcomm Snadpragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है. फोन में 5,000mAh की बैटरी है और USB Type C कनेक्टर दिया गया है.

travel : पहाड़ों पर ड्राइविंग करने जा रहे हैं तो इन बातों का जरूर रख लें ध्यान via

Realme 64 mp camera phone

Realme 7i को Flipkart से दिलावी सेल के दौरान 10,799 रुपये में ख़रीदी सकते हैं. यहाँ ये फ़ोन 11,999 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन कार्ड ऑफर्स हैं, जिसके तहत एक्स्ट्रा कैशबैक पा सकते हैं.

Realme 64 mp camera smartphone sale

Realme 6 को भी Flipkart से सेल के दौरान 10 हजार रुपये तक में ख़रीद सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में भी 90Hz रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी गई है. इस फ़ोन में 6.5 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है.

Realme sale

Realme 6 में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है. इस फ़ोन में साइड माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इस फ़ोन की बैटरी 4,300mAh की है और इसके साथ 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Realme 5000mAh battery

Realme 6 में भी चार रियर कैमरे हैं और प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इस फ़ोन को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ख़रीद सकते हैं. इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है.

Realme 6i

Realme 6i में भी 90Hz डिस्प्ले दी गई है, लेकिन इसकी क़ीमत 12,999 रुपये है. इस पर कुछ ऑफर्स ज़रूर मिल रहे हैं. फ्लिपकार्ट पर कार्ड ऑफर्स चल रहे हैं और इस ऑफ़र में इसे कुछ कम क़ीमत पर ख़रीदा जा सकता है.

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!