सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली-मुम्बई/Raju Shrivastava’s condition more critical: दिल्ली एम्स में 10 अगस्त से भर्ती काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अब और भी बिगड़ गई है।कहा जा रहा है कि अब तो एम्स के डॉक्टर्स ने भी जवाब दे दिया है। राजू की सलामती के लिए बस दुआएं ही असर दिखा सकती हैं। राजू श्रीवास्तव के करीबी कई पर्सनल और प्रोफेशनल जानकार अंधेरी वेस्ट में एकसाथ बैठकर राजू की जल्द सेहतयाबी की दुआएं कर रहे हैं। इन दोस्तों में राजू के साथी कलाकार काॅमेडियन एहसान कुरैशी, अशोक मिश्रा और उनके बिजनेस मैनेजर राजेश शर्मा आदि शामिल हैं।

राजेश शर्मा तो एम्स में राजू की भर्ती के दौरान 6 दिन तक दिल्ली में ही थे। आज भी ये दोस्त देर रात दिल्ली की फ्लाइट लेने की तैयारी में हैं।

एहसान ने याद की आखिरी मुलाकात
काॅमेडियन एहसान कुरैशी बताते हैं कि राजू की अभी कच्ची गृहस्थी है। बेटी की शादी होनी है। बेटा छोटा है। बस मालिक उनको एक बार फिर से सेहतयाब कर दे। हम सब दोस्त मिलकर यही दुआएं कर रहे हैं। राजू ने दुनिया को बहुत हंसाया है। हम सभी चिंतित हैं और दिल्ली जाने की तैयारी में हैं।

परिवार पर जान छ‍िड़कते हैं राजू 
एहसान कहते हैं-राजू अपने बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहे हैं। दोनों बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं। 23 साल की बेटी अंतरा असिस्टेंट डायरेक्टर है। बेटा आयुष्मान अभी कॉलेज की पढ़ाई कर रहा है। राजू भाई अक्सर कहते थे कि यार मेरा बेटा बड़ा भोला-सीधा है। मैंने घर और स्टाफ के बिल्स चुकाने को कहा तो बोला- पापा मैं ये सब कैसे कर पाऊंगा। राजू ने समझाया कि करना पड़ता है। हम भी छोटे थे, तो घबराते थे राजू का परिवार इन दिनों वाकई बहुत तकलीफ में है। ऊपर वाला उन्हें ताकत दे। भाभी जी से भी बात हुई थी। अब उनसे मैसेज पर बात हो जाती है. वो कहती हैं, कि आप दोस्तों की दुआओं की ही जरूरत है। दुआओं का सिलसिला जारी रखें। हालत में सुधार है।

कैसी है राजू की तबीयत?
राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह लगभग डेड की स्थिति में है। हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है। हम सब परेशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!