सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली/Comedian Raju Shrivastava: पिछले चार दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में मामूली सुधार दिखा है। कुछ टीवी चैनलों पर चल रही राजू के निधन की खबर का उनके परिवार वालों के साथ ही अस्पताल में मौजूद मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी खंडन किया है।

बुधवार सुबह जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव अचानक दिल का दौरा पड़ने से बेहोश होकर गिर गए थे। उन्हें एम्स ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हार्टअटैक की पुष्टि की। ब्रेन डैमेज होने पर बुधवार को ही एंजियोप्लास्टी कराई गई थी। अब कॉमेडियन के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार दिख रहा है। घुटना मोड़ने और उंगलियां चलाने के बाद उनके शोल्डर में भी मूवमेंट होने लगा है जिसे डॉक्टर अच्छा संकेत मान रहे हैं।

कॉमेडियन के परिवार वालों ने जारी किया स्टेटमेंट
राजू श्रीवास्तव के परिवार ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “प्रिय सभी, राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।”

मुकेश खन्ना ने कहा-अफवाहें मत उड़ाइए, प्लीज
इधर, मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा, एंटटेनमेंट का बादशाह और बेहतरीन कॉमेडियन, राजू श्रीवास्तव, आज वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। मैंने सुना है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है। लेकिन कुछ चैनल वालों ने घोषणा कर दी है कि राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। आपको बता दूं कि राजू का निधन नहीं हुआ है, वह जिंदा हैं। आप सभी से यही कहूंगा कि आप उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करें। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। उनके निधन की अफवाहें मत उड़ाएं।   

तीसरी बार हुई है राजू की एंजियोप्लास्टी
बता दें कि पिछले दस सालों में राजू श्रीवास्तव की तीन बार एंजियोप्लास्टी हो चुके है। पहली बार 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में और उसके बाद 7 साल पहले मुंबई के ही लीलावती हॉस्पिटल में राजू की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है। बुधवार को तीसरी बार एम्स में एंजियोप्लास्टी के बाद भी राजू श्रीवास्तव का ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!