सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली/Comedian Raju Shrivastava: AIIMS के कार्डियक केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। 36 घंटे से ज्यादा वक्त गुजरने के बावजूद उनकी बेहोशी टूटी नहीं है। डॉक्टर्स की टीम देखरेख में जुटी हुई है। इधर, राजू श्रीवास्तव के करोड़ों प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं।

हालत अभी भी नाजुक
AIIMS के डाॅक्टरों के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट (दिल का दौरा पड़ने) से राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा है। वह इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि ”वो अब भी गंभीर हालत में हैं, अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टर्स उनका इलाज CCU में ही कर रहे हैं। उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है। पूरी मेडिकल टीम उनकी बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है। हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं।” 

बेटी बोली-फिटनेस का ख्याल रखते थे पापा
अंतरा ने बताया कि- ”मेरे पापा दिल्ली से बाहर अक्सर ही ट्रैवल करते रहते हैं। अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट भी करते थे। हर दिन जिम जाते थे। रोज एक्सरसाइज करते थे। कभी मिस नहीं करते थे। उन्हें दिल की बीमारी भी नहीं थी। वो बिल्कुल ठीक थे। इसलिए यह सब बहुत शॉकिंग है।”

राजू श्रीवास्तव को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज टीवी शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद वह बिग बॉस सीजन 3 में भी नजर आए। राजू कॉमेडी का महामुकाबला शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। राजू अपनी पत्नी के साथ नच बलिए के सीजन 6 में भी नजर आ चुके हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने लाजवाब अभिनय कौशल से भी उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!