सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/corona: देश-प्रदेश के साथ ही बरेली जिले में भी वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। 17-24 जुलाई के बीच सप्ताह भर से कोरोना के नए मामलों में हर दिन लगातार बढ़ोतरी देखी गई। 23-24 जुलाई के बीच 24 घंटे में जिले में आठ नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

सर्विलांस सेल के अधिकारियों के अनुसार जिन मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है उनमें से किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं। सभी मरीज होम आइसोलेशन में हैं।

सर्विलांस सेल प्रभारी डॉ. अनुराग गौतम ने बताया कि सैन्य अभ्यास के लिए बरेली आए सेना के पांच जवान 23 जुलाई को सैनिक अस्पताल में कराई गई जांच में कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा ही मीरगंज निवासी 24 वर्षीय युवक भी बाजार में कई लोगों के संपर्क में आया था। 23 जुलाई को उसने कोरोना की जांच कराई तो पॉजिटिव मिला है।

जनकपुरी निवासी 35 वर्षीय व्यवसायी युवक ने घर पर हल्की तबीयत खराब होने पर 22 जुलाई को अपनी कोरोना जांच कराई। रविवार को आई रिपोर्ट में युवक कोरोना संक्रमित मिला है। इसी क्रम में 18 जुलाई को गोवा से बरेली लौटे 38 वर्षीय युवक की घर पर तबीयत बिगड़ने पर कोरोना जांच कराई गई तो रविवार को आई रिपोर्ट में वह भी कोरोना संक्रमित मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!