पूछताछ के बहाने गोरखपुर में बस अड्डे पर खड़ी जनरथ से उतारा और आटो से दूर ले जाकर की लूटपाट

सत्य पथिक वेब पोर्टल, गोरखपुर: गोरखपुर में बुधवार को बस अड्डे पर खड़ी जनरध रोडवेज बस से दो पुलिस वर्दीधारी लुटेरों ने दो सर्राफा व्‍यवसायियों को पूछताछ के बहाने फिल्मी स्टाइल में नीचे उतार लिया और आटो से एक गांव के पास सुनसान इलाके में ले जाकर मारपीट करते हुए 18 लाख रुपये कैश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला और फरार हो गए।  

मिली जानकारी के अनुसार महराजगंज के निचलौल निवासी सर्राफ दीपक वर्मा और रामू वर्मा रोडवेज बस से पहले गोरखपुर आए। फिर लखनऊ जाने के लिए यहां से जनरथ बस में सवार हुए। इसी दौरान पुलिस की वर्दी में चढ़े दो लुटेरों ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के बहाने उन्‍होंने दोनों सर्राफा व्‍यवसायियों को नीचे उतार लिया और ऑटो में बिठाकर सहजनवां के गीडा थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव के पास ले गए।

व्‍यावसायियों के मुताबिक गांव के पास पहुंचते ही दोनों ने उन्‍हें पीटना शुरू कर दिया। इसके साथ ही उनके पास मौजूद 18 लाख रुपए लूट लिए। लूटी गई रकम में दीपक वर्मा के 10 लाख और रामू वर्मा के आठ लाख रुपए शामिल हैं। वर्दीधारी लुटेरों के फरार हो जाने के बाद सर्राफा व्‍यावसासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की तफ्तीश और वर्दी पहनकर लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!