सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/Chess Competition: फतेहगंज पश्चिमी स्थित यूनिक मॉडल इंटर कॉलेज में आज बच्चों की शतरंज प्रतियोगिता कराई गई। वरिष्ठ भाजपा नेता जिला सहकारी बैंक बरेली के उपाध्यक्ष चक्रवीर सिंह चौहान ने मुख्य अतिथि की हैसियत से प्रतियोगिता का शुभारंभ कराया।

सबसे पहले काॅलेज प्रबंधक रमन जायसवाल ने मुख्य अतिथि और प्रतियोगियों का परिचय कराया और जीत-हार से ऊपर उठकर खेल भावना को सर्वोच्च प्राथमिकता देने का आह्वान किया।

शतरंज प्रतियोगिता में छह मैच खेले गए। पहली टेबिल पर कक्षा आठ के हर्षित और नैतिक जायसवाल के बीच मैच खेला गया। दूसरी टेबिल पर मुकाबला कक्षा 12 के विकास पाल और ग्यारहवीं क्लास के प्रभात सिंह के बीच हुआ। तीसरी टेबिल प्रियांश 9th और आर्यन जायसवाल 10th English Medium के बीच मैच के लिए सजाई गई थी।

चौथी टेबिल पर निखिल और बोधि (दोनों class 10th) के बीच मैच हुआ। पांचवीं टेबिल पर इंग्लिश मीडियम के कक्षा 10 के सर्वेश और नितिन सिंह के बीच शतरंज प्रतियोगिता का मैच खेला गया। छठी टेबिल पर राज और प्रिंस पाल (दोनों class-9th) के बीच शतरंज प्रतियोगिता का दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला। इस अवसर पर खेल शिक्षक विनोद, प्रधानाचार्य जसवीर सिंह राठौर और पूरे स्टाफ की भी सक्रिय सहभागिता रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!