सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुम्बई/Fadanvees meets Raj Thackrey: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम-भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे से दादर स्थित उनके घर पर मुलाकात की। दोनों के बीच डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई।

मंत्रिमंडल विस्तार से पहले राज ठाकरे से फड़णवीस की इस मुलाकात को सियासी हलकों में काफी अहम माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि राज ठाकरे की पार्टी मनसे एकनाथ शिंदे कैबिनेट में शामिल हो सकती है। अटकलें हैं कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि, इस पर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि फड़णवीस, राज ठाकरे का हाल जानने के लिए उनके घर पहुंचे थे। दरअसल, ठाकरे की कुछ समय पहले ही एक सर्जरी हुई थी। 

इससे पहले महाराष्ट्र में सियासी संकट के समय भी एकनाथ शिंदे की राज ठाकरे से बातचीत की खबर सामने आई थी। हालांकि, तब भी यही कहा गया था कि शिंदे ने ठाकरे की तबीयत जानने के लिए फोन किया था। बता दें, राज ठाकरे लगातार उद्धव ठाकरे पर हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर हमलावर हैं। एकनाथ शिंदे ने भी हिंदुत्व को लेकर उद्धव की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!