सत्य पथिक वेबपोर्टल/कोलकाता/W. Bengal Teacher Recruitment Scam: टीचर भर्ती घोटाले में फंसे पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी को ले जा रही ईडी की कार हादसे की शिकार हो गई। हादसा मामूली था और सभी सुरक्षित हैं।

बताया जा रहा है कि ईडी की टीम अर्पिता मुखर्जी को कोर्ट से सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जा रही थी। रास्ते में सॉल्ट लेक इलाके में एक वाहन ने इनकी कार को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, हादसा मामूली था और अर्पिता मुखर्जी समेत ईडी के सभी अधिकारी भी सुरक्षित हैं। हादसे के बाद अर्पिता को सुरक्षित सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जाया गया है।

इससे पहले कोर्ट ने अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी की जमानत याचिका खारिज कर उनकी एक दिन की रिमांड ईडी को दे दी थी। आज सोमवार को ईडी उन्हें पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी। उधर, जांच का दायरा बढ़ाते हुए ईडी छानबीन में जुटी है कि घोटाले में कितने बड़े-बड़े नाम शामिल हैं।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी पार्थ की पेशी

आज सोमवार दोपहर तीन बजे तक एम्स भुवनेश्वर की ओर से पार्थ चटर्जी की मेडिकल रिपोर्ट कोलकाता हाई कोर्ट के सामने पेश की जाएगी। शाम चार बजे पार्थ चटर्जी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोलकाता के कोर्ट में पेशी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!