मुंबई/film producer trapped in sexual assault attempt/सत्य पथिक न्यूज नेटवर्क: फिल्म प्रोड्यूसर विभु अग्रवाल और उनकी कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने यौन शोषण की कोशिश का केस दर्ज किया है।



दोनों आरोपितों के खिलाफ अंबोली थाने में आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के नाम से विभु की अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है। यह कंपनी एडल्ट कंटेंट बनाने के लिए जानी जाती है।

बता दें कि साल 2013 में विभु अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्म ‘बात बन गई’ प्रोड्यूस की थी। 2018 में उन्होंने उल्लू ऐप लॉन्च किया था। इस पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती भाषा में कार्यक्रम स्ट्रीम होते हैं।

एडल्ट को फेमिली कंटेंट में बदलने का था दावा

हालांकि इसी साल मई में विभु अग्रवाल ने उल्लू प्लेटफॉर्म के 60 फीसदी एडल्ट कंटेंट को जल्द ही पारिवारिक सामग्री में बदल देने का दावा किया था। साथ ही सफाई दी थी कि हम ऐसी फिल्में करने के लिए किसी पर कोई दबाव नहीं डालते। अगर कोई इसे शूट नहीं करना चाहता तो चार और लोग इसे करने के इंतजार में रहते हैं। लेकिन अब एक महिला ने फिल्म निर्माता विभु और उनकी कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना के खिलाफ यौन शोषण की कोशिश की एफआईआर लिखाकर सनसनी फैला दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!