उत्तर भारत का पहला और अनोखा है डाॅ. शिवकुमार द्वारा स्थापित भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज का यह भव्य मंदिर

सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/devotion: रामपुर रोड पर फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास स्थित उत्तर भारत के प्रथम एवं एकमात्र भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज के भव्य मंदिर का 13वां स्थापना दिवस कल 9 अक्टूबर को पूर्ण श्रद्धाभाव के साथ धूमधाम से मनाया जाएगा।

श्री चित्रगुप्त धाम के नाम से प्रसिद्ध भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज के इस मंदिर के संस्थापक सचिव डॉ. शिव कुमार ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर पूजा, हवन, नव स्थापित विग्रह का अनावरण, महा आरती और भोग के साथ विशाल भंडारा कराया जाएगा और शाम को भजन संध्या आयोजित की जाएगी। अन्य शहरों से आए गायक कलाकारों के साथ ही बरेली के श्री ज्योति पूजा एंड पार्टी के भजन गायक आशीष जौहरी भी भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज का गुणगान करेंगे।

डाॅ. शिवकुमार ने बताया कि श्रद्धालुजन भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज की मूर्ति भी यहां से मात्र 200/- की सहयोग राशि प्रदान कर प्राप्त की जा सकती है। श्री चित्रगुप्त धाम के संस्थापक अध्यक्ष एमडी सक्सेना ने कायस्थ समाज एवं अन्य समाज को भी भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज के 13वें स्थापना दिवस पर सपरिवार आमंत्रित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!