मेरठ/massive accident/satyapathik.com:दिल्ली से लौट रही एक ब्रेजा कार सोमवार सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा घुसी। भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ माह के एक अबोध बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा परतापुर क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास सोमवार सुबह करीब पौने सात बजे हुआ। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं और बिजनौर के रहने वाले थे।

बिजनौर के मालीवाला निवासी जहीर, उनके बेटे जैद और भतीजे उफैजा की सऊदी अरब जाने के लिए सोमवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट थी। तीनों को दिल्ली छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य दो गाड़ियों में सवार होकर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से लौटते समय सुबह करीब पौने सात बजे के आसपास परतापुर में टोल प्लाजा के पास जहीर के दामाद ताजिम की कार एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा घुसी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि ताजिम, उनकी पत्नी अलमास, साली जुबैरिया व फाजिला और अलमास की नानी नफीसा की मौके पर ही मौत हो गई। ताजिम का आठ माह का बेटा उमैर घायल हो गया, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।पुलिस ने शव मोर्चरी में भिजवाकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


एक्सप्रेस वे पर गलत ढंग से खड़ा किया था ट्रक

“ट्रक चालक ने गलत तरीके से एक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा किया था। कार ट्रक में पीछे से जा घुसी और पांच लोगों की मौत हुई है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।”-प्रभाकर चौधरी, एसएसपी मेरठ।


मौत का झपट्टा : मुंह से चीख तक न निकल सकी
एक्सप्रेस-वे पर हुए दर्दनाक हादसे में मौत ने ऐसा झपट्टा मारा कि किसी के मुंह से चीख तक नहीं निकल पाई। कोई न अपनों को देख पाया और न ही मदद मिल सकी। सभी की सांसों की डोर मौके पर ही टूट गई और लहूलुहान लाशें एक्सप्रेस-वे पर बिखर गईं। परिवार के बाकी सदस्यों की कार जब पीछे से घटनास्थल पर पहुंची तो हादसा देखकर उनकी रूह कांप गई। दामाद और बेटी की लाश देखकर गुलशन बिलख पड़ी और वहीं बेहोश हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!