सत्य पथिक वेबपोर्टल/सीतामढ़ी-बिहार/hate killing: राजस्थान के उदयपुर जैसा मामला अब बिहार के सीतामढ़ी में भी सामने आया है। सीतामढ़ी में एक युवक पर नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर चाकू से छह वार किए गए। युवक गंभीर हालत में दरभंगा के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार तो किया है लेकिन घटना का नूपुर शर्मा प्रकरण से कनेक्शन होने के बजाय दोस्तों के बीच झगड़े की बता रही है।

हमले में घायल युवक अंकित झा नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है। अंकित के पिता मनोज झा के मुताबिक उनका बेटा पान की दुकान पर पान खाने गया था। मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था. तभी वहां, मोहम्मद बिलाल अपने चार साथियों के साथ आया और अंकित के नूपुर का वीडियो देखने पर गुस्सा हो गया।

चेहरे पर उड़ाया सिगरेट का धुआं और चाकू से किए छह वार

आरोप है कि बिलाल अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाने लगा। विरोध पर गाली-गलौज की और अंकित की दाहिनी कमर के पास और शरीर के बाकी हिस्सों में चाकू के छह वार किए। मनोज ने कहा कि यही बात उन्होंने पुलिस को बताई थी। दरभंगा में इलाज के दौरान अंकित ने भी यही बयान दिया है. हालांकि, पुलिस ने एफआईआर में नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर हमले की बात जानबूझकर हटा दी है। अंकित के पिता ने सभी हमलावरों की गिरफ्तारी और उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई कराने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!