सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/Kavi Goshthi: हिंदी पखवाड़े के अंतर्गत एसडी प्लाजा के पास एक कैफे में कवि गोष्ठी आयोजित की गई। कवि गोष्ठी की अध्यक्षता वरिष्ठ गीतकार कमल सक्सेना ने की। मुख्य अतिथि रोहित राकेश रहे।

कमल सक्सेना ने मां शारदे के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर कवि गोष्ठी का शुभारम्भ किया। कार्यक्रम में बरेली, आँवला, शाहजहांपुर के बहुत से प्रतिभावान कवि-शायर सम्मिलित हुए। कवियों और कवयित्रियों ने एक से एक बढ़कर एक अच्छी कविताएं और ग़ज़लें सुनाईं और खूब वाहवाही बटोरी।

इस मौके पर कमल सक्सेना ने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि ओपन माइक द्वारा प्रतिभागियों को मंच देना एक अच्छी शुरुआत है। इसके लिए संस्था की अध्यक्ष-कार्यक्रम संयोजिका कनुप्रिया बधाई की पात्र हैं। आशा है कि वे भविष्य में भी वे युवा कवियों को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को निखारने में योगदान देती रहेंगी। कार्यक्रम में वरिष्ठ गीतकार कमल सक्सेना और हास्य कवि रोहित राकेश का सम्मान भी किया गया। कमल सक्सेना ने भी बेहतरीन गीत और ग़ज़ल सुनाकर सबकी वाहवाही बटोरी।

कार्यक्रम में सुनयना, अभिषेक, मीनाक्षी, विकास चौहान, विश्वदीप समेत लगभग 30 कवियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन कनुप्रिया ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!