सत्य पथिक वेबपोर्टल/फतेहगंज पश्चिमी-बरेली/theft: भिटौरा रेलवे कॉलोनी में ट्रैकमैन के बंद आवास के ताले तोड़कर चोर इंवर्टर-बैटरा और अन्य घरेलू सामान चुरा ले गए। रेलवे कालोनी के बाशिंदों ने नियमित रात्रि गश्त नहीं होने की वजह से चोरी की घटनाएं बढ़ जाने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, मूलत: बिहार निवासी ट्रैकमैन अरुण कुमार भिटौरा रेलवे कालोनी में रहते हैं। और ट्रैकमैन के पद पर तैनात हैं, बीमारी के चलते उन्होंने एक माह की छुट्टी ले रखी थी। 2 दिन पहले आवास में ताला लगाकर अपने घर बिहार चले गए थे। कल रात चोरों ने उनके आवास का ताला तोड़कर इंवर्टर, बैटरा और अन्य घरेलू सामान कर लिया। सुबह कमरे का ताला टूटा देख पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर चोरी की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अरुण के गेट का ताला टूटा हुआ देखा। उनके आवास के बाहर कार के टायरों के निशान भी बने थे। पुलिस के मुताबिक, अरुण के आने पर ही पता चलेगा कि इन्वर्टर-बैटरा के अलावा और क्या-क्या सामान चोरी हुआ है?

चोरी की घटना के बाद रेलवे कॉलोनी के लोग भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय चौहान के निवास पर पहुंचे, और बताया कि पुलिस की नियमित रात्रि गश्त नहीं होने के कारण ही चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने नियमित रात्रि गश्त कराने की मांग की है। भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय चौहान ने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है।

मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!