सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली-बरेली/Train Stopage: उत्तर रेलवे प्रबंधन द्वारा रेलयात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बरेली जंक्शन रेलवे स्‍टेशन पर दो एक्सप्रेस ट्रेनों के अस्‍थायी ठहराव की व्यवस्था की है। उत्तर रेलवे महा प्रबंधक कार्यालय बड़ौदा हाउस नई दिल्ली के मुख्य जन संपर्क अधिकारी (चीफ पीआरओ) दीपक कुमार ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है।

उत्तर रेलवे के चीफ पीआरओ श्री कुमार ने बताया कि दोनों ट्रेनों का 2-2 मिनट का बरेली जंक्शन रेलवे स्टेशन पर ठहराव 23 सितंबर शुक्रवार से अगले आदेश तक प्रतिदिन निर्धारित समय पर होगा। रेलगाड़ी सं0 13258 आनंद विहार टर्मिनल-दानापुर जनसाधारण एक्‍सप्रेस का बरेली जंक्शन रेलवे स्‍टेशन पर आगमन का निर्धारित समय प्रतिदिन सायं 6.08 बजे और प्रस्थान दो मिनट बाद सायं 6.10 बजे होगा।

इसी तरह दूसरी ट्रेन सं0 12558 आनंद विहार टर्मिनल-मुजफ्फरपुर सप्‍तक्रांति एक्‍सप्रेस का बरेली जंक्शन रेलवे स्‍टेशन पर आगमन प्रतिदिन साय॔ 07.08 बजे और प्रस्‍थान सांय 07.10 बजे होगा। बताते चलें कि बरेली और आसपास जिलों के यात्री पिछले काफी समय से बरेली जंक्शन पर कुछ और यात्री ट्रेनों का ठहराव कराने की मांग कर रहे थे। इन दो ट्रेनों का बरेली जंक्शन पर अस्थायी ठहराव होने से स्थानीय यात्रियों को काफी सहूलियत मिलने की उम्मीद है। बता दें कि क्षेत्रवासियों की मांग पर बरेली के भाजपा सांसद-पूर्व मंत्री संतोष गंगवार ने भी रेल मंत्री पीयूष गोयल से भेंटकर कुछ नाॅन स्टाप एक्सप्रेस ट्रेनों का बरेली में ठहराव कराने का आग्रह किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!