सत्य पथिक वेबपोर्टल/नोएडा: कश्मीर में हिंदू टारगेट किलिंग को लेकर चल रही एक टीवी डिबेट के दौरान कश्मीरी एक्टिविस्ट वाहिद काशिरी और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया में जमकर नोकझोंक हो गई। एंकर के सवाल पर कश्मीरी एक्टिविस्ट ने कहा कि मैं जूते की नोक पर भारत के पासपोर्ट को रखता हूं।

इस पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया भड़क गए और कहा कि सपोले एक जूता मारूंगा पाकिस्तान में जाकर गिरोगे।
डिबेट के दौरान एंकर ने कश्मीरी एक्टिविस्ट से कहा कि अगर आपको यकीन न हो तो चेक कर लीजिए आपके वोटर कार्ड, पासपोर्ट अन्य दस्तावेज पर भारत ही लिखा होगा। अगर आपको पसंद न हो तो पासपोर्ट ऑफिस जाइए, उसको सरेंडर कराकर आइए। इसके जवाब में कश्मीरी एक्टिविस्ट ने कहा कि मैं अपने जूते की नोक पर आपके पासपोर्ट को रखता हूं।

कश्मीरी एक्टिविस्ट वाहिद काशिरी के इस बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया भड़क गए। उन्होंने वाहिद काशिरी को कहा कि एक जूता मारेंगे सपोले पाकिस्तान में जाकर गिरोगे। गौरव भाटिया ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भारत में रहना है तो भारत माता की जय कहना है। इसके जवाब में काशिरी ने गौरव भाटिया कहा कि आप अपनी नेतागिरी पास रखो। इसके बाद फिर से गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। ऐसे सपोलो को हमको कुचलना आता है। गौरव भाटिया ने एंकर से कहा कि मेरा आपसे निवेदन है कि ऐसे गद्दारों को डिबेट में मत बुलाया करिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!