सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/Organizational Election: कुर्मी क्षत्रिय सभा बरेली की कार्यकारिणी का द्विवार्षिक चुनाव निर्वाचन अधिकारी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ऐबरन कुमार गंगवार के दिशानिर्देशन में संपन्न हुआ। केपी सेन गंगवार एड. को सर्वसम्मति से नई कमेटी का अध्यक्ष और पूर्व प्रवक्ता आरसी लाल गंगवार को महामंत्री चुना गया।

निर्वाचन अधिकारी ऐबरन कुमार गंगवार ने विश्वास जताया कि नव निर्वाचित कार्यकारिणी समाज में नई ऊर्जा भरने के साथ ही ज्यादा से ज्यादा स्वजनों को संगठन से जोड़ने का कार्य करेगी।

नई कार्यकारिणी में रघुवीर सिंह गंगवार, प्रेमशंकर गंगवार, छत्रपाल सिंह गंगवार को उपाध्यक्ष, रामअवतार गंगवार, मूलचंद गंगवार को महामंत्री, आलोक गंगवार को कोषाध्यक्ष, मनोज बाबू गंगवार को ऑडिटर और अरविंद पटेल को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई। निवर्तमान अध्यक्ष घासी राम गंगवार सभा के संरक्षक की हैसियत से कमेटी का मार्गदर्शन करते रहेंगे।

नरेंद्र पाल सिंह गंगवार, विद्या राम गंगवार, ओमकार गंगवार, मुनेन्द्र सिंह गंगवार, राजेश गंगवार, उग्रसेन गंगवार, युद्धिष्ठर प्रसाद गंगवार, कमल गंगवार, राहुल यदुवंशी, मृदुला गंगवार, कृष्णपाल सिंह और अमित गंगवार को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में चुना गया। चुनाव के बाद कार्यकारिणी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!