सत्य पथिक वेबपोर्टल/मीरगंज-बरेली/Accident: अज्ञात वाहन की टक्कर से ग्राम कुल्छा खुर्द निवासी 35 वर्षीय अविवाहित युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक मानसिक रूप से बीमार था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

कुल्छा खुर्द निवासी इंद्रजीत 35 वर्ष अपने घर से रोड की तरफ पैदल टहलने गया था। तभी रामपुर दिशा से आए किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण रोड पर पहुंचे और हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन की मोटरसाइकिलों से पीछा कर काफी देर तक खोजबीन भी की लेकिन तब तक वह काफी दूर निकल चुका था। लिहाजा उसका कोई पता नहीं लग पाया। इसी बीच लभारी चौकी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और गंभीर घायल इंदरजीत को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इंद्रजीत अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और पिछले काफी समय से दिमागी तौर पर बीमार भी था। उसकी मानसिक बीमारी का इलाज भी चल रहा था। पिता नंदकिशोर मौर्य का 5 वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है। घर में एक बूढ़ी मां ही बची है। उस बुढ़िया का सहारा भी भगवान ने उससे छीन लिया है। हादसे के बाद पूरे गांव में शोक व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!