सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/honour: जमुना प्रसाद मेमोरियल कॉलेज (जेपीएम) बरेली के मेधावी छात्र अजय कुमार ने बीएससी कृषि ऑनर्स प्रथम सेमेस्टर में विश्वविद्यालय की परीक्षा में 76.5 प्रतिशत अंक लाकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।


जेपीएम के निदेशक डॉ. मनोज कांडपाल ने बताया कि जमुना प्रसाद मेमोरियल कॉलेज बरेली के अनेक छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालयीय परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर महाविद्यालय का परचम लहराया है। एमजेपी रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय की बीएससी कृषि ऑनर्स प्रथम सेमेस्टर परीक्षा में जेपीएम काॅलेज के अजय कुमार ने 76.5% अंक प्राप्त कर महाविद्यालय में प्रथम, रंजीत सिंह और निधि गंगवार ने 72.1% अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से द्वितीय और नरेंद्र गंगवार ने 70% अंक लाकर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

निदेशक डॉ. कांडपाल ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा सभी विद्यार्थियों को शीघ्र ही महाविद्यालय के इंडक्शन प्रोग्राम में सम्मानित किया जाएगा। काॅलेज का सम्मान बढ़ाने वाली इन विद्यार्थियों की इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर संस्थान के चेयरमैन योगेश पटेल, एमडी आर्किटेक्ट वैभव पटेल, निदेशक डॉ. मनोज कांडपाल, विभाग इंचार्ज सुनील कुमार, चीफ प्रॉक्टर अंकुर टंडन, डीएसडब्ल्यू अमरीश गंगवार आदि ने बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!