सत्य पथिक वेबपोर्टल/लखनऊ/what says Jitin Prasad?: यूपी में ट्रांसफर विवाद को लेकर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद भी इन दिनों चर्चा में हैं। बातें तो उनकी नाराजगी और इस्तीफे तक की चल रही हैं और विपक्ष सरकार को घेर भी रहा है। लेकिन अब खुद जितिन प्रसाद ने आगे आकर सफाई दी है।

योगी सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद का कहना है कि भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस की नीति जगजाहिर है। अगर विभाग में कोई अनियमितता है तो सरकार ठोस कदम उठाएगी। निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। अगर कोई गड़बड़ी मिली तो कार्रवाई होगी। साथ ही जहां पर जरूरत महसूस होगी, बदलाव भी किए जाएंगे। नाराजगी की कोई बात नही है।

सीएम योगी के नेतृत्व में हम काम कर रहे हैं
मंत्री जितिन प्रसाद ने साफ किया, जहां तक तबादलों की बात है तो अव्यवस्थाएं मिलने पर बदलाव किए ही जाएंगे। जीरो टॉलरेंस नीति के तहत आगे की कार्रवाई की सुनिश्चित की जाएगी। परेशान या नाराज़ होने जैसी तो कोई बात ही नहीं है। लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हम काम कर रहे हैं। 

सवाल- क्या मंत्री जितिन प्रसाद नाराज हैं?
क्या मंत्री जितिन प्रसाद नाराज हैं और इसीलिए केंद्रीय नेताओं से मिल रहे हैं? इस सवाल पर जितिन प्रसाद ने कहा कि नाराजगी किस बात की? जहां तक केंद्रीय नेताओं से मिलने का सवाल है, हमें जब भी समय मिलता है तो उनसे मिलते हैं। अभी उनसे मुलाकात का कोई विचार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!