सुशांत सिंह केस से शुरू होने के बाद सामने आर रहा ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद NCB अब तक कई ड्रग पैडलर्स को पकड़ चुकी है । इस मामले में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ भी हुई थी । अब NCB की रडार पर कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं, वह लगातार छापेमारी कर रही है।

NCB कर रही कड़ी कार्रवाई

एनसीबी ने कई घरों पर शनिवार देर रात छापेमारी की गई। जिससे एक बार बाॅलीवुड में हलचल शुरू हो गई है। सूत्रों के मुताबिक कुछ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए हैं । NCB अधिकारियों ने इनके नाम बताने से इनकार कर दिया है । वहीं, आगे भी कार्रवाई जारी रखने की बात कही है।

Mirzapur 2 : फैंस को मुन्ना और गुड्डू बनाएगा Prime Video, बस करना है ये काम

कौन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आ सकते है जांच के घेरे में

एनसीबी की लगातार कार्रवाई से बॉलीवुड में हलचल है। सभी कयास लगा रहे है कि छापेमारी में मिली थोड़ी मात्रा में ड्रग्स किस डायरेक्टर या प्रोड्यूसर के यहां से बरामद हो सकती है। लोगों का यह भी मानना है कि अगर बड़े पैमाने पर एक साथ छापेमारी हो तो सफेद ड्रग्स का काला खेल सभी के सामने आ सकता है। वहीं, लोगों आरोपी की के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पहले ही सोशल साइट्स पर कर चुके हैं।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!