सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/bulldozer on encroachment of ruling party: बरेली में सत्ता पक्ष के अवैध कब्जे वाली 32 करोड़ रुपये की सरकारी जमीन पर योगी बाबा का बुलडोज़र चल गया है। शनिवार को बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) की टीम ने बुलडोज़र चलवाकर इस बेशकीमती सरकारी जमीन (Govt Land) से अवैध कब्जा (Possession) हटवा दिया।

बताया गया कि इस जमीन पर बीजेपी के पूर्व विधायक (Ex BJP MLA) केसर सिंह (Kesar Singh) के बेटे समेत कई बड़े बिल्डर (Builders) और सत्ता पक्ष के लोगों (Ruling Party People) का कब्जा था। ये लोग इस सरकारी जमीन पर अवैध रूप से आवासीय कालोनी बनवा रहे थे। मामला उस वक्त सुर्खियों में आया जब इसकी शिकायत बरेली के मंडलायुक्त (Commissioner) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से की गई। कहा जा रहा है कि मामले में बीडीए अफसरों ने अपनी गर्दन फंसती देख जमीन को कब्जामुक्त करवाया।
यह है पूरा मामला
दरअसल इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बिहारमान नगला में बीडीए की गाटा संख्या-825 के क्षेत्रफल- 7715.00 वर्गमीटर जमीन पर सत्ता पक्ष के लोगों और नामचीन बिल्डरों का कब्जा था। जमीन पर कॉलोनी काटी जा रही थी। सात जुलाई को इस मामले की शिकायत बरेली कमिश्नर सेल्वा कुमारी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!