सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली-मीरगंज/petrol pump manager’s murder: मीरगंज बरेली-दिल्ली हाईवे पर ग्राम पंचायत कुल्छा खुर्द के समीप अमर फिलिंग स्टेशन पर अज्ञात डीजल चोरों ने पेट्रोल पंप के सेल्स मैनेजर सुनील कुमार को गोली मार दी। बरेली जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई l

मृतक सुनील फाइल फोटो

बताया जाता है कि गुरुवार सवेरे 4:30 बजे यूपी 17 11 ए टी 11 77 एलपी 12 टायर लोडेड ट्रक रामपुर की दिशा से आ कर पेट्रोल पंप के सामने रुका। ट्रक चालक विनोद कुमार पुत्र रामपाल निवासी ग्राम पंचायत बावली जिला बागपत नींद आने पर गाड़ी में ही सो गया। इसी दौरान डीजल चोरों की सफेद रंग की बिना नंबर प्लेट की कार ट्रक के पास ही आकर रुकी। पेट्रोल पंप के चौकीदार विक्की शर्मा ने मैनेजर सुनील कुमार को सूचना दी। मैनेजर सुनील कुमार और चौकीदार अपने साथियों को लेकर रोड की तरफ बढ़े और डीजल टैंक से तेल चुराने की कोशिश कर रहे बदमाशों को टोका तो उन्होंने तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली सुनील कुमार को जा लगी। बधमाश पूरब मीरगंज दिशा की तरफ कार लेकर फरार हो गए। गोली लगने से सुनील कुमार लहूलुहान हो गए जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से मीरगंज सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से गंभीर स्थिति के कारण बरेली भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर सुनील कुमार को मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है ।हालांकि बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके हैं। घटना में मृत युवक सुनील वर्त्तमान में बरेली के कर्मचारी नगर  से आकर मीरगंज के इस पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक अपने परिवार अपने पीछे दो मासूम बच्चों और पत्नी को छोड़ गया है।
बताया जाता है कि पिछले काफी अरसे से तेल चोर गिरोह मीरगंज क्षेत्र में सक्रिय है। यह हाईवे के किनारे खड़े वाहनों से तेल चोरी कर रफू चक्कर हो जाता है। 3 महीने पहले भी पंजाब केसरी ढाबा के समीप वरुणा कंपनी के कंटेनर से लगभग 35000 का तेल चुराकर गिरोह के बदमाश फरार हो गए थे। डीजल चोर गिरोह द्वारा पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर देने की घटना से मीरगंज क्षेत्र के लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!