गुरुवार को यात्रा में शामिल हुईं सोनिया गांधी ने भीड़ में गिरी बच्ची को उठाया, बातें भी कीं

सत्य पथिक वेबपोर्टल/बेंगलूर/Bharat Jodo Yatra: केरल से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब कर्नाटक पहुंच चुकी है और आगे जम्मू कश्मीर तक जाएगी। गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी कर्नाटक कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री 75 वर्षीय सिद्धारमैया के साथ दौड़ लगाते देखे गए।

इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि राहुल गांधी सिद्धारमैया का हाथ पकड़ते हैं और फिर दौड़ लगा देते हैं। 75 साल के सिद्धारमैया भी राहुल के साथ बराबर दौड़ते हैं।

मम्मी सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांधते भी दिखे राहुल
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांधते भी नजर आए। मैडम सोनिया गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने बेंगलूर पहुंची थीं।

भीड़ में गिरी बच्ची को उठाया सोनिया ने, बातें कीं

यात्रा का एक अन्य वीडियो भी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें वयोवृद्ध सोनिया गांधी यात्रा के दौरान भीड़ की वजह से गिरी बच्ची को उठाती हैं और उससे बात भी करती हैं।

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की यह भारत जोड़ो यात्रा कन्या कुमारी से शुरू हुई थी। करीब 150 दिन की यह यात्रा 12 राज्यों में 3500 किलोमीटर की दूरी तय करके जम्मू कश्मीर में खत्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!