सत्य पथिक वेबपोर्टल/शीशगढ़-बरेली: बृहस्पतिवार को शाम दिन में पांच बजे के करीब तीन बदमाशों द्वारा एक लाख से ज्यादा की लूट की घटना को अंजाम दिए जाने का खूब हल्ला मचा। हालांकि थाना पुलिस ने लूट की घटना को संदिग्ध मानते हुए पीड़ित की शिकायत पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव दोभाट के रहने वाले मोहम्मद यासीन ने बताया कि वह  ब्रहस्पतिवार को अपनी पत्नी के साथ बाइक से रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।  शाम लगभग 4:00 बजे के समय शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव लखीमपुर के पास उन्होंने पैशन प्रो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों से गांव का रास्ता पूछा लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गलत रास्ता बता दिया। थोड़ी दूर ही चले होंगे कि बाइक सवार तीनों बदमाशों ने सुनसान रास्ते पर तमंचा दिखाकर दिनदहाड़े महिला से सोना-चांदी के जेवरात और यासीन का जरूरी सामान और रुपयों का बैग छीन लिया और बाइक मोड़कर धमकियां देते हुए भाग गए।

इसके बाद यासीन ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी शीशगढ़ थाना पुलिस को दी और बताया कि लूटकांड में उनको एक लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लूट के बजाय चोरी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि तमाम विवेचना एवं जांच से प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। फिलहाल घटना की सभी एंगल से जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा और जो भी दोषी होंगे, उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

विज्ञापन और खबरों के लिए संपर्क करें-
9690763744, 9058664485

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!