सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुम्बई/Akshay Kumar never deny any role: एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan) के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। मीडिया को दिए अपने ताजे इन्टरव्यू में अक्षय ने कहा कि वह कभी किसी भी छोटे या बड़े रोल के लिए मना नहीं करते हैं। फिर वह चाहे फिल्म हो, एड हो या कोई भी इवेंट।

अक्षय कुमार बोले- लोग पूछते हैं कि मैं साल में इतनी सारी फिल्में क्यों करता हूं? मैंने लाइफ में तीन चीजों को बहुत अहमियत दी है-काम, कमाई और कर्म। मैं बहुत मेहनत करता हूं। जितना कमा सकता हूं, उतना कमाने की कोशिश करता हूं। किसी काम को इन्कार नहीं करता। फिर चाहे कैसा भी रोल हो, कोई भी फंक्शन हो, किसी भी चीज की ऐड करनी हो। क्योंकि काम से ही आती है कमाई। उस कमाई से मैं कोशिश करता हूं अच्छे काम करने की। जितना आप काम करते हैं, जितना कमाते हैं, उतना ही सोसायटी को लौटा भी सकते हैं मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है।

अक्षय कुमार ‘रक्षाबंधन’ में भूमि पेडनेकर संग स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। पटकथा हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है और फिल्म को कलर येलो प्रोडक्शन्स, जी स्टूडियोज, अल्का हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ अगले साल 24 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!