सत्य पथिक वेबपोर्टल/नई दिल्ली/Congress leader Anand Sharma meets JP Nadda: वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने गुरुवार शाम भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। इसके साथ ही राजनीतिक गलियारों में अटकलबाजियां भी तेज हो गई हैं।

हिमाचल प्रदेश में वर्ष 2022 के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसलिए इन दोनों की मुलाकात को सियासी नजरिए से बेहद अहम माना जा रहा है। बता दें कि आनंद शर्मा कई बार कांग्रेस नेतृत्व के सामने अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। वे कांग्रेस नेतृत्व से नाखुश होकर बनाए गए जी-23 ग्रुप के सदस्य भी हैं।

सूत्रों का दावा है कि इस बैठक में आनंद शर्मा के बीजेपी में शामिल होने को लेकर भी बातचीत हुई है। हालांकि, सियासी हलचल बढ़ने के बाद आनंद शर्मा खुद चर्चाओं को विराम देने के लिए आगे आए।

अटकलें बढ़ीं तो आई आनंद शर्मा की सफाई
आनंद शर्मा ने बयान जारी करते हुए इस मुलाकात पर कहा कि मुझे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का पूरा अधिकार है। मेरे लिए वह सिर्फ विरोधी विचारधारा वाली पार्टी भाजपा के अध्यक्ष ही नहीं हैं बल्कि हम दोनों एक ही राज्य से आते हैं और हमने एक ही साथ पढ़ाई की है। इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!