बरेली-उप्र/crime/सत्य पथिक न्यूज नेटवर्क: थाना हाफिजगंज के कस्बा रिठौरा में दुकान का शटर अंदर से बंद कर रहे लड़के और लड़की को पगलाई भीड़ ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लड़़की पिटाई से खुद को बचाते हुए दुपट्टे से चेहरा छुपाने की बहुतेरी कोशिश करती रही, रहम की भीख भी मांगती रही लेकिन लोग पीटते रहे और वीडियो बनाते रहे, इज्ज़त के ठेकेदारों में से तरस किसी को भी नहीं आया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर फिलहाल चार नामजदों और कई अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध एनसीआर दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो की जांच भी कराई जा रही है।

भीड़ ने लड़का-लड़की को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लड़की और लड़के के साथ हुई मारपीट का यह वीडियो बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा कस्बे का बताया जा रहा है। एक दिन पहले लड़का और लड़की एक दुकान के अंदर घुसे और शटर बंद करने लगे। कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और शोर मचा दिया। फिर तो भीड़ दोनों पर टूट पड़ी और लात-घूसों से जमकर पिटाई की। पिटाई में महिलाएं, बच्चे, जवान सब शामिल थे। कुछ फब्तियां कस रहे थे तो कुछ मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। लड़का और लड़की रहम की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। इस बीच लड़का अर्धनग्न हालत में किसी तरह बचकर भाग गया।

लड़की अपनी इज्जत बचाने के लिए अपना चेहरा दुपट्टे से छुपाती रही और भीड़ उसका दुपट्टा हटाती रही। लड़की ने भीड़ से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों को उस पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया। लोग मारते रहे और वीडियो बनाते रहे।

एनसीआर दर्ज कराई, जांच जारी: एसपी देहात

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि हाफिजगंज थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पर एक लड़का और लड़की दुकान का शटर बंद करके अंदर बैठे हुए हैं। इलाके के कुछ लड़कों ने दुकान का शटर खोलकर दोनों को बाहर निकालकर उनके साथ मारपीट की है। पीड़िता के भाई की शिकायत पर फिलहाल थाना हाफिजगंज में 323, 504 की धाराओं में चार नामजद और कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!