सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुम्बई/Kireet Somaiya Vs Shinde Camp: बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने अपने एक ट्वीट में उद्धव ठाकरे को माफिया बताकर शिंदे गुट (Shinde Camp) के विधायकों को आगबबूला कर दिया है।

किरीट सोमैया ने अपने एक ट्वीट में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के लिए माफिया शब्द का इस्तेमाल किया था। इस पर शिंदे गुट के दो विधायकों संजय गायकवाड़ (Sanjay Gaikwad) और अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने सख्त ऐतराज जताया है। गायकवाड़ ने तो यहां तक कह दिया कि “भले ही हम उद्धव ठाकरे के साथ नही हैं, लेकिन अभी पार्टी हमारी एक है। किरीट सोमैया से हम बोलना चाहते हैं कि आप यह नहीं सोचें कि बाला साहब ठाकरे, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के प्रति हमारा सम्मान कम हो गया है। हमारी विनम्र विनती है कि हमें सत्ता का कोई मोह नहीं है। यह सारी बातें हम बर्दाश्त नहीं कर सकते।”

अब्दुल सत्तार ने कहा कि “किरीट सोमैया साहब ने गलत बोला है। कोई आए या जाए, किसी के बारे में ऐसा शब्द किसी को बोलना नहीं चाहिए। महाराष्ट्र में सबको रहने और बोलने का अधिकार है। किरीट सोमैया क्या बोल रहे हैं उस पर मेरा बोलना उचित नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!