सत्य पथिक वेबपोर्टल/शीशगढ़-बरेली/Big Success: मंगलवार को शीशगढ़ थाना पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली, जब उसने चोरी की 14 बाइकों के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि चोरों का तीसरा साथी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

मुखबिर की सूचना पर थाना शीशगढ़ पुलिस की टीम ने मंगलवार शाम बिना नम्बर प्लेट की बाइक से जा रहे जावेद पुत्र समीर खान मेवाती निवासी ग्राम छंगा टांडा थाना शीशगढ़, कर्ण कुमार पुत्र आशेराम निवासी ग्राम बहादुरपुर थाना बहेड़ी को रोककर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों अभियुक्त टूट गए और मोटरसाईकिल चोरी की होने की बात कबूल कर ली।

चोरों की निशानदेही पर एक ठिकाने से चोरी की 13 अनूय हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइकें भी बरामद की गई हैं। चोर बड़े ही शातिर किस्म के बताए जाते हैं। नम्बर प्लेट के आखिर के दो नम्बर भी मिटे हुए हैं। चोरी की 14 बाइकें बरामद करने के बाद दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। इनका तीसरा साथी दानिश पुत्र अशफाक निवासी गली नम्बर 01 आदर्श कालोनी मोहनपुर नकटिया थाना कैंट अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है।

शीशगढ़ थाना प्रभारी ने उसे भी जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है। उस पर विभिन्न थानों में कई गम्भीर धाराओं में आठ मुकद्दमे पंजीकृत हैं। बाइक चोरों को गिरफ्तार करने बाली टीम में उपनिरीक्षक सतेंद्र सिंह, वीर सिंह, देशराज, हेड कॉन्स्टेबल नन्द किशोर, कांस्टेबल अमित कुमार, पवन बंसल, प्यारे खान, अमित कुमार आदि शामिल रहे।

मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!