सत्य पथिक वेबपोर्टल/फतेहगंज पश्चिमी-बरेली/old Pension Campaign: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर जिला अध्यक्ष नरेश गंगवार, जिला मंत्री सत्यप्रकाश गंगवार, जिला संयुक्त मंत्री तपन मौर्य, जिला कोषाध्यक्ष योगेश गंगवार के मार्गदर्शन में पुरानी पेंशन हेतु हस्ताक्षर अभियान विकास क्षेत्र फतेहगंज पश्चिमी में प्राथमिक शिक्षक संघ के हरीश गंगवार के नेतृत्व में जोरशोर से चलाया जा रहा है।

प्राथमिक शिक्षक संघ के हरीश गंगवार के नेतृत्व में विकास क्षेत्र फतेहगंज पश्चिमी के दर्जनों स्कूलों के शिक्षकों ने पुरानी पेंशन योजना के समर्थन में अपने हस्ताक्षर किए एवं नई पेंशन योजना का विरोध किया। इस अवसर पर हरीश गंगवार ने कहा कि सरकारी सेवा में कर्मचारी गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों से आते हैं उनका पूरा जीवन वेतन और सेवानिवृत्त होने पर पेंशन पर निर्भर करता है। इसलिए सरकार को चाहिए कि सरकारी कर्मचारियों के लिए पेंशन के महत्व को समझते हुए जल्द से जल्द प्रदेश के कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल करें।

प्राथमिक शिक्षक संघ के सूरज गंगवार ने कहा कि पुरानी पेंशन बुढ़ापे की लाठी है और हम इसे लेकर ही रहेंगे। हस्ताक्षर अभियान में प्राथमिक शिक्षक संघ से हरीश गंगवार,योगेश कुमार, प्रेमपाल गंगवार,सूरज गंगवार, परमकृष्ण पाल,भगवान दास, सुनील कुमार,वीरेंद्र किशोर, शैलेंद्र आदि सहित दर्जनों स्कूलों के शिक्षको ने सक्रिय सहभाग किया। सभी शिक्षक पुरानी पेंशन योजना के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान का व्यापक समर्थन कर रहे हैं। हस्ताक्षर अभियान को अन्य शिक्षक संगठनों का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!