क्रिस्टल हीलिंग व पास्ट लाइफ थैरेपी के बारे में भी डेलीगेट्स ने विस्तार से जाना

सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/अध्यात्म: बीइंग स्पिरिचुअल फाऊंडेशन द्वारा नैनीताल में आयोजित चार दिवसीय स्प्रिचुअल रिट्रीट टूर का मनी रेकी, करुणा रेकी और मधुर भजन संध्या के साथ सफलतापूर्वक समापन हो गया।

समापन सत्र की शुरुआत डायनेमिक मेडिटेशन के साथ हुई। साधक बहुत गहराई तक ध्यान में उतरे और अपने नेगेटिव इमोशंस को बाहर निकालने में कामयाब रहे। फाउंडर-वेलनेस एक्सपर्ट धर्मेंद्र कुमार ने साधकों को मनी रेकी के बारे में बताया कि कैसे सिंबल्स के माध्यम से हम अपने धन की एनर्जी को अपने साथ कनेक्ट कर सकते हैं और समृद्धि को पा सकते हैं। क्रिस्टल विशेषज्ञ श्रीमती रीता सिंघल ने क्रिस्टल हीलिंग की विस्तृत जानकारी दी। बताया कि कौन सा क्रिस्टल किस व्यक्ति को पहनना चाहिए। डाउजिंग पेंडुलम के बारे में भी चर्चा की।

satyapathik.com

सुषमा गुप्ता ने पास्ट लाइफ थैरेपी के माध्यम से कई लोगों को पूर्व जन्म में ले जाकर उनका शारीरिक-मानसिक उपचार किया। रात्रि में भजन संध्या में सभी साधकों ने मधुर भजनों का आनंद लिया। अंत में सभी के साथ ग्रुप फोटो सेशन भी किया गया। मीडिया प्रभारी आशीष जौहरी ने स्पिरिचुअल रिट्रीट टूर के सफल आयोजन पर सभी डेलीगेट्स का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!