आईआईए बरेली चेप्टर के अधिष्ठापन समारोह में बोले वन राज्यमंत्री डाॅ. अरुण कुमार

नव निर्वाचित चेयरमैन तनुज भसीन एवम सचिव मयूर धीरवानी को दिलाई गई शपथ

सत्य पथिक वेबपोर्टल/बरेली/Oath ceremony: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ( आईआईए ) बरेली चेप्टर के अधिष्ठापन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में बोलते हुए उत्तर प्रदेश के वन एवम जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ओद्योगिक वातावरण बनाने एवम उद्यमियों की समस्या के निराकरण के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है। हम सबका प्रयास है कि प्रदेश में उद्योगों को पूर्ण अनुकूल माहौल दिया जाए ताकि प्रदेश की तरक्की हो सके और लोगो को भी रोजगार मिले। उन्होंने उद्यमियों से समस्याएं-सुझाव लिखकर देने का आग्रह भी किया।

मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने कहा कि जब भी आपने मुझे बुलाया और केंद्र के स्तर से निपटने वाली कोई समस्या रखी तो मैंने पूरी तत्परता से उस समस्या के निस्तारण का प्रयास किया है। कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने आईआईए का सदस्य होने पर गर्व जताया।उद्यमी दिनेश गोयल ने कहा कि आईआईए से जुड़े संजीव अग्रवाल के विधायक बनने पर हम सबको फख्र है। आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सही औद्योगिक वातावरण बना दिया जाए तो यह प्रदेश देश को बहुत जल्द पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में बहुत बड़ा योगदान दे सकता है। उन्होंने चीन से आ रहे सिंथेटिक मेंथा तेल पर अधिक डंपिंग ड्यूटी लगाने की मांग की।

सुरेश सुंदरानी एवम तनुज भसीन ने आईआईए के कार्यों पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष एवं सचिव चंद्रभूषण शील, हरदीप सिंह, शर्मा जी आदि को भी सम्मानित किया गया। बरेली चेप्टर के ङनव निर्वाचित चेयरमैन तनुज भसीन, सचिव मयूर धीरवानी, कोषाध्यक्ष रजत मेहरोत्रा, सह कोषाध्यक्ष कपिल चंदानी, संयुक्त सचिव राजीव आनंद, सलिल बंसल, रिशव को पद भार ग्रहण कराया गया और शपथ दिलाई गई। आईआईए की पत्रिका का भी विमोचन किया गया। इस कार्यक्रम में रोटरी के पूर्व मंडलाध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल, एसके सिंह, घनश्याम खंडेलवाल, राजीव अग्रवाल, विनोद ग्रोवर, दिनेश गोयल, डॉ महेंद्र वासू आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!