सत्य पथिक वेबपोर्टल/चेन्नई/AIADMK fans colide: तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी अन्नाद्रमुक (AIADMK) पर कब्जे को लेकर ई पलानी स्वामी (ईपीएस) और ओ पनीरसेल्वम (ओपीएस) गुटों की जंग अब सड़कों पर उतर आई है। सोमवार को दोनों नेताओं के समर्थकों में जमकर संघर्ष हुआ। AIADMK के हेड क्वार्टर के पास दोनों तरफ से
देर तक पथराव किया गया।

पार्टी में सिंगल लीडरशीप (एक नेतृत्व) लागू करने को लेकर दोनों शीर्ष नेताओं में विवाद चल रहा है। इसी को लेकर यह झड़प शुरू हुई और पथराव के बाद एक-दूसरे के कार्यकर्ताओं में खूब लाठी-डंडे चले। साथ ही उन्होंने पोस्टर भी फाड़े।श

चेन्नई में AIADMK की बैठक में भी भारी बवाल देखने को मिला। ओपीएस के समर्थकों ने हेडक्वार्टर पहुंचकर दरवाजे तोड़ दिए। ईपीएस के पोस्टर भी जला दिए। पुलिस ने कुछ लोगों की पहचान की है। साथ ही नेताओं से बात कर मामला शांत करने की अपील की है।

सड़क पर बैठे पनीरसेल्वम समर्थक
ओ पनीरसेल्वम के समर्थकों ने चेन्नई में AIADMK मुख्यालय के बाहर ई पलानीस्वामी के नेतृत्व में आय़ोजित हो रही आम परिषद की बैठक का विरोध किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठ गए।

खत्म किए गए ये पद
ई पलानीस्वामी की अध्यक्षता में अन्नाद्रमुक आम परिषद की बैठक में समन्वयक और संयुक्त समन्वयक का पद समाप्त कर दिया गया है जबकि महासचिव पद की बहाली करने, उप महासचिव का नया पद सृजित करने और दोहरे नेतृत्व को समाप्त करने के भी प्रस्ताव पारित किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!