सत्य पथिक वेबपोर्टल/मुम्बई/Nagin-6: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉपुलर शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में शेष नागिन (प्रथा) का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)अब जल्द ही अपनी ही बेटी प्रार्थना के किरदार में भी दिखेंगी।

प्रार्थना का लुक अपनी मां प्रथा से एकदम अलग होगा। तेजस्वी के नए किरदार के लुक को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में तेजस्वी को तैयार होते देखा जा सकता है। वह अपना मेकअप करवाते हुए कह रही हैं कि जल्द वह अपनी ही बेटी बनने वाली हैं। उनके नए लुक के लिए कई सलवार-कुर्ते और ज्वैलरी लाई गई है। तेजस्वी ब्लू कलर का कुर्ता, सिल्वर नेकलेस, ढेरों अलग-अलग इयररिंग्स और नोज रिंग पहनकर अपना लुक फैंस को दिखाती हैं। इसके बाद वह मैरून कलर के कुर्ते में भी नजर आती हैं।

फैंस को है नए किरदार का बेसब्री से इंतजार
वीडियो के कैप्शन में एकता कपूर ने लिखा, ‘आने वाले लीप में शेष नागिन अब अपनी ही बेटी भी है। भारत की इस स्वीट हार्ट को तैयार करने में बहुत खुशी हुई।’  वीडियो को देखने के बाद तेजस्वी प्रकाश के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत सुंदर लग रही हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘यह बहुत खूबसूरत है मैम और तेजा प्यारी भी लग रही हैं। उनके नए अवतार को देखने के लिए मैं अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।’ एक और फैन ने लिखा, ‘तेजस्वी ने शेष नागिन के किरदार में बढ़िया काम किया है। उनकी परफॉरमेंस मुझे बहुत पसंद आई। मुझे पता है कि वो इस रोल में भी रॉक एंड रोल करेंगी।’ 

बिग बाॅस-15 से ही मिला था नागिन-6 में ब्रेक

तेजस्वी प्रकाश को ‘नागिन 6’ से पहले बिग बॉस-15 में देखा गया था। इसी शो के दौरान उन्हें नागिन-6 में काम मिला था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ही तेजस्वी ने ‘नागिन 6’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस महक चहल, सुधा चंद्रन और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल हैं।

करण को डेट कर रहीं तेजस्वी

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात एक्टर करण कुंद्रा से हुई थी। करण को तेजस्वी पर क्रश हुआ करता था। जल्द ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और रिश्ता पनप गया। शो से बाहर आने के बाद भी तेजस्वी और करण का रोमांस जारी है। कुछ दिन पहले ‘नागिन 6’ के सेट्स पर जब तेजस्वी को चोट लगी तो करण उनके माथे पर बर्फ रखते देखे गए थे। फैंस दोनों के इस क्यूट मोमेंट को देखकर काफी खुश हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!