सामूहिक दुष्कर्म के दौरान पकड़े रही थी छोटी बहन के दोनों हाथ, आरोपी महिला समेत सात लोग गिरफ्तार

सत्य पथिक वेबपोर्टल/लखीमपुर खीरी/murder after gangrape: यूपी के लखीमपुर खीरी में रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। एक बहन ने अपनी ही छोटी नाबालिग बहन का पहले तो गैंगरेप करवाया। फिर इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने नाबालिग की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 24:घंटे के भीतर ही आरोपी महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया खुलासा

खून के रिश्ते को भी बेहिचक सरेआम बेइज्जत कर कत्ल करवा डालने का यह बेहद सनसनीखेज और शर्मनाक मामला लखीमपुर शहर के कोतवाली सदर इलाके का है। नाबालिग की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। नाबालिग लड़की का शव मंगलवार को कोतवाली सदर क्षेत्र के गन्ने के एक खेत में पड़ा मिला था। पुलिस ने तेजी से जांच-पड़ताल करते हुए इस पूरे मामले का 24 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए मृतका की सगी बहन सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

गैंगरेप के दौरान बड़ी बहन पकड़े थी नाबालिग का हाथ बुधवार को पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि लाश बरामदगी के फौरन बाद मंगलवार को ही डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक यूनिट और अन्य टीमें सुराग़रसी को लगा दी गई थीं।गवाहों और सबूतों के हवाले से एसपी ने बताया कि नाबालिग के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था। उस दौरान उसकी बड़ी बहन ने न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म करने में आरोपियों की मदद की, बल्कि वह इस दौरान अपनी छोटी बहन के हाथ भी पकड़े रही ताकि बहशियों के खूनी पंजों से छूटकर भाग नहीं जाए। दो लोग खेत के बाहर पहरा भी दे रहे थे। इन सभी ने पीड़िता की बड़ी बहन की मदद से पहले उससे बारी-बारी से रेप किया। बाद में इन सबने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतका की सगी बहन सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंधों को छुपाने के लिए दिया वारदात को अंजाम एसपी संजीव सुमन ने बताया कि मृतका की बड़ी बहन के गांव के ही 5 लोगों से अवैध संबंध थे। छोटी बहन इसका विरोध करती थी। इस वजह से बड़ी बहन उससे काफी नाराज थी। यही वजह थी कि उसने छोटी बहन की हत्या की साजिश रच डाली। साजिश के तहत बड़ी बहन नाबालिग को शौच के लिए गन्ने के खेत में साथ ले गई। वहां पहले से ही उसके साथी खड़े हुए थे, जिन्होंने नाबालिग को दबोच लिया। फिर उसके साथ गैंगरैप किया। एसपी ने कहा इस मामले में मुख्य आरोपी मृतका की बहन है। गांव के ही रहने वाले रणजीत चौहान, अमर सिंह, अंकित, संदीप चौहान, दीपू चौहान, अर्जुन और बहन रजनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!