सत्य पथिक वेबपोर्टल/फतेहगंज पश्चिमी-बरेली/Missing man cut down from train: चार दिन से लापता विक्रमपुर के युवक की शुक्रवार सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा भिटौरा-धनेटा रेलवे स्टेशनों के बीच सतुइया खास रेलवे क्रासिंग के पास हुआ। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 7 बजे फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस को सूचना मिली कि सतुइया खास रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। सूचना पर फतेहगंज पश्चिमी चौकी प्रभारी ललित कुमार और एसआई वीरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तो देखा कि रेलवे फाटक से पश्चिम दिशा की ओर डाउन लाइन पर युवक का शव पड़ा था। पुलिस ने शव की शनाख्त कराने की कोशिश की। तलाशी लेने पर मृत युवक की जेब से पुलिस को उसका आधार कार्ड मिल गया।

आधार कार्ड पर मृतक का नाम-पता हीरालाल पुत्र लेखराज निवासी विक्रमपुर थाना शाही दर्ज था। चौकी प्रभारी ललित कुमार ने मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी। सूचना पर पहुंचे विक्रमपुर के जीवनलाल ने मृतक की शिनाख्त अपने भाई हीरालाल के रूप में की। जीवन लाल ने बताया कि हीरालाल दिमागी तौर पर बीमार था। चार दिन पहले घर से कहीं चला गया था, काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।            

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!